main page

कुणाल खेमू की वेब सीरीज 'अभय' का ट्रेलर रिलीज, जुर्म की दुनिया का करेंगे सफाया

Updated 29 January, 2019 02:08:25 PM

बाॅलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की वेब सीरीज ''अभय'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कुणाल एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो जुर्म की तह तक पहुंचने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। ट्रेलर में कुणाल एक खास केस की जिम्मेदारी निभाते दिख रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की वेब सीरीज 'अभय' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कुणाल एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो जुर्म की तह तक पहुंचने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। ट्रेलर में कुणाल एक खास केस की जिम्मेदारी निभाते दिख रहे हैं। यह केस बच्चों की किडनैपिंग और मर्डर से जुड़ा हुआ है। ट्रेलर से ऐसा लग रहा है कि कुणाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ के बीच फंसे हुए हैं। सीरीज की बात करें तो यह सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। यह सीरीज 7 फरवरी को जी5 पर प्रसारित होगी। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुणाल जल्द ही फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य राॅय कपूर मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

kunal kemmu hindi newsweb seriesabhaytrailer outBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...