main page

लूटकेस का ट्रेलर हुआ Out, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Updated 16 July, 2020 02:13:11 PM

क्या कभी पैसों से भरा बैग हाथ लगा है? अगर नहीं, तो आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लुटकेस में देखिए क्या होता है जब पैसों से भरा बैग एक आदमी के हाथ लग जाता है। फिल्म लूटकेस को 31 जुलाई 2020 में रिलीज जाएगा...

नई दिल्ली। क्या कभी पैसों से भरा बैग हाथ लगा है? अगर नहीं, तो आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लुटकेस में देखिए क्या होता है जब पैसों से भरा बैग एक आदमी के हाथ लग जाता है। फिल्म लूटकेस को 31 जुलाई 2020 में रिलीज जाएगा और यह एक मजेदार रोलरकोस्टर सवारी होगी जिसे देखकर दर्शक निश्चित रूप से हंसी से लोटपोट हो जाएंगे।दर्शकों को लूटकेस की दुनिया की एक झलक पाने के लिए ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था और आज आखिरकार, फॉक्स स्टार इंडिया ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर का लिंक साझा कर दिया है।

कुणाल केमू ने शेयर किया Video
कुणाल केमू ने ट्रेलर रिलीज के साथ एक मजेदार वीडियो भी साझा किया है, जिसमें दर्शकों से फिल्म के बारे में एक संशोधन करने और अगर अभी तक उन्होंने ट्रेलर नहीं देखा है तो इसे देखने के लिए कहा है।

OTT पर रिलीज होगी फिल्म
फिल्म को लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर एक प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज के रूप में जारी किया जाएगा।कुणाल केमू, रसिका दुगल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव द्वारा अभिनीत, फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है व राजेश कृष्णन और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

: Chandan

लूटकेसLootcase trailerLootcase trailer releaseLootcase official trailerofficial trailerLootcase moviekunal Khemmu film Lootcase

loading...