main page

जानिये आखिर क्यों कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पोस्ट से प्रशंसकों को कर दिया बेचैन

16 September, 2019 04:01:41 PM

इंस्टाग्राम (instagram) पर कुणाल खेमू की नवीनतम पोस्ट (newly post) ने उनके प्रशंसकों (fans) की उत्सुकता बढ़ा दी हैl कुणाल खेमू द्वारा पोस्ट किये गए लव लेटर ने सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है की आखिर ये लवलेटर किसके लिए है।

नई दिल्ली। इंस्टाग्राम (instagram) पर कुणाल खेमू की नवीनतम पोस्ट (newly post) ने उनके प्रशंसकों (fans) की उत्सुकता बढ़ा दी हैl कुणाल खेमू द्वारा पोस्ट किये गए लव लेटर ने सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है की आखिर ये लवलेटर किसके लिए है।

 

कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा " प्रेम कहानिया तो बहुत सारी देखी होंगी, लेकिन ऐसी प्रेम कहानी सिर्फ सोची होगी, मेरे प्यार से जल्द ही मिलूंगा और आपको एक मनोरंजक सेर कराऊंगा l" 

यह  वीडियो आपको बहुत ही उत्साहित करदेगा क्युकी इसमें कुणाल खेमू खुदका नाम नंदन होने का दावा कर यह पत्र उन्होंने अपने प्रिये आइटम के लिए लिखा है ऐसे दर्शाया है l दिलचस्प बात ये है की इस पत्र में 21 वि सदी की शायरी लिखी है, जिसने प्रेक्षकों को उत्साहित करदिया है की अब आगे क्या होगा?

बता दें कि कुणाल ने सोहा अली खान से शादी की थी। फिल्म 99 के शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे थे जिसके बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। उस समय सोहा को कुणाल काफी शांत स्वभाव के लगे और इसी वजह से वह कुणाल की तरफ आकर्षित होने लगी थी।


kunal khemuinstagramfanexcited for the postकुणाल खेमू
loading...