main page

कुणाल खेमू ने लगवाया कोरोना प्रतिरोधक टीका, बोले- सेट पर लौटने के लिए तैयार

Updated 21 June, 2021 10:45:55 PM

कोरोना वायरस के केसों में गिरावट देखने को मिल रही है। धीरे-धीरे हम इस मुश्किल दौर से बाहर आ रहे हैं लेकिन अभी भी सावधानी बरतने की जरूरत है। इसी बीच कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी लगातार जारी है। आम लोग तो वैक्सीन लगवा ही रहे हैं। स्टार्स भी इस खतरनाक बीमारी से बचने के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं। अब एक्टर कुणाल खेमू ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में गिरावट देखने को मिल रही है। धीरे-धीरे हम इस मुश्किल दौर से बाहर आ रहे हैं लेकिन अभी भी सावधानी बरतने की जरूरत है। इसी बीच कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी लगातार जारी है। आम लोग तो वैक्सीन लगवा ही रहे हैं। स्टार्स भी इस खतरनाक बीमारी से बचने के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं। अब एक्टर कुणाल खेमू ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में कुणाल ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने मुंह पर मास्क और सिर पर कैप पहनी हुई है। डॉक्टर कुणाल को कोरोना वैक्सीन लगा रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा- 'वैक्सीनेटेड और अब सेट पर वापसी के लिए तैयार'। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कुणाल आखिरी बार फिल्म 'मलंग' और 'लूटकेस' में नजर आए थे। फिल्म 'लूटकेस' में एक्टर के काम को खूब पसंद किया गया था। लोगों ने फिल्म को खूब प्यरा दिया था। अभी एक्टर ने किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kunal khemutakesfirst dosecorona vaccineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...