main page

कुणाल खेमु ने पैर पर बनवाया टाइगर टैटू, 30 घंटों में बनकर हुआ तैयार, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीर

30 October, 2020 10:46:47 AM

एक्टर कुणाल खेमु बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुके हैं। एक्टर अपनी स्टाइलिश लुक के कारण चर्चा में रहते हैं। कुणाल को टैटू का बहुत शौक है। हाल ही में कुणाल ने एक नया टैटू बनवाया है जिसकी तस्वीर और वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर कुणाल खेमु बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुके हैं। एक्टर अपनी स्टाइलिश लुक के कारण चर्चा में रहते हैं। कुणाल को टैटू का बहुत शौक है। हाल ही में कुणाल ने एक नया टैटू बनवाया है जिसकी तस्वीर और वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीर और वीडियो में हम देख सकते हैं। कुणाल ने अपने पैर पर एक टाइगर का टैटू बनवाया है। इस टैटू को बनाने के लिए 30 घंटों का समय लगा। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'ये टैटू साल 2016 में बनवाया था लेकिन इसे किसी को दिखाया नहीं था क्योंकि ये टैटू पूरा नहीं हो पाया था। इस टैटू को बनवाने में 30 घंटों का समय लगा था और इसे 6-6 घंटों की शिफ्ट में बनाया गया था।' कुणाल अपने टैटू के कम्पलीट होने से बहुत खुश हैं। फैंस और स्टार्स तस्वीर और वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कुणाल को आखिरी बार फिल्म  'लूटकेस' में देखा गया था। इस फिल्म में गजराज राव, रणवीर शौरी और विजयराज स्टार्स ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

Bollywood Tadka


kunal khemutigertattoodonelegready30 hoursBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...