main page

शो 'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी पर कोरोना का हमला, कहा- 'लड़कर वापस आऊंगा।'

13 September, 2020 10:36:57 AM

कोरोना का कहर रूकने का नाम नही ले रहा । आए दिन कोई न कोई इसके संक्रमण का शिकार हो रहा है। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इसकी चपेट में आ गए हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि शो ''कुंडली भाग्य'' में पृथ्वी मल्होत्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर संजय गगनानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल एक्टर ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है।

 

मुंबई. कोरोना का कहर रूकने का नाम नही ले रहा । आए दिन कोई न कोई इसके संक्रमण का शिकार हो रहा है। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इसकी चपेट में आ गए हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि शो 'कुंडली भाग्य' में पृथ्वी मल्होत्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर संजय गगनानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल एक्टर ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है।

Bollywood Tadka
एक्टर ने अपने फैन की एक पोस्ट शेयर की है जिसे संजय की मंगेतर पूनम प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था। संजय ने लिखा कि 'जब मैं बच्चा था तब से मैं लड़ रहा हूं। मैं सर्वाइवर नहीं हूं। मैं एक वॉरियर हूं। लड़कर वापस आऊंगा।'

Bollywood Tadka
अनलॉक होने के बाद शो 'कुंडली भाग्य' की शूटिंग शुरू हो गई थी। संजय के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है। तीन दिन के बाद फिर से शो की शूटिंग शुरू हो सकती है साथ ही पूरे सेट को सैनिटाइज किया जाएगा।

Bollywood Tadka
बता दें संजय ने हॉस्पिटल जाने की बजाए खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। संजय ने छह साल डेट के बाद एक्ट्रेस पूनम प्रीत से सगाई की है। पूनम अभी दिल्ली में हैं। संजय अपने भाई और भाभी के पास मुंबई में हैं जो उनकी देखभाल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


kundali bhagyaactorsanjay gagnanicoronatestedpositiveLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...