main page

करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की जगह लिखा कुशाल टंडन का नाम, एक्टर बोला-अधिक मत पिया करो यार,‘मैं मरा नहीं हूं'

12 September, 2020 10:28:31 AM

बीते कुछ सालों में भारत ही नहीं दुनिया भर में खुदकुशी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। कोरोना काल में तो आत्महत्या का रेट लगातार बढ़ रहा है, लोगों में हताशा और निराशा बढ़ रही है। आजकल हर उम्र के लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं, कई सारी चीजों से लोगों का मोह भंग हो रहा है।

मुंबई: बीते कुछ सालों में भारत ही नहीं दुनिया भर में खुदकुशी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। कोरोना काल में तो आत्महत्या का रेट लगातार बढ़ रहा है, लोगों में हताशा और निराशा बढ़ रही है। आजकल हर उम्र के लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं, कई सारी चीजों से लोगों का मोह भंग हो रहा है।

Bollywood Tadka

इसी सिलसिले में टीवी एक्टर करणवीर बोहराने एक पोस्ट शेयर किया लेकिन इस पोस्ट में उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी। दरअसल, तरणवीर बोहरा ने आत्महत्या की रोकथाम के लिए अपनी पहल के बारे में लिखी गई पोस्ट में दिवंगत एक्टर कुशल पंजाबी की जगह गलती से कुशाल टंडन का नाम लिख दिया। करणवीर के इस पोस्ट को देख कुशाल टंडन ने इस पर रिएक्शन देते हुए लिखा-भाई मैं जिंदा हूं।  

Bollywood Tadka

करणवीर ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मैं बेहद खुश हूं कि रीना जबरान और मैंने सुसाइड प्रिवेंशन डे के मौके पर नई पहल शुरू की है। मैंने कुशाल टंडन से बेहद प्यार किया।' यहां उन्होंने कुशल पंजाबी की जगर कुशल टंडन का नाम लिख दिया।

Bollywood Tadka

 

वहीं कुशल पंजाबी की जगह पर अपना नाम देखकर चौंक गए कुशाल टंडन ने विनम्रता से लिखा- 'मैं जिंदा हूं, आई एम नॉट डेड।'

 

Bollywood Tadka

 

कुशल टंडन का ट्वीट देख करणवीर बोहरा ने उनसे माफी मांगी। उन्होंने लिखा- 'सॉरी, सॉरी भाई, ये लिखने में गलती हो गई। मैं तुमसे भी बहुत प्यार करता हूं और तुम ये जानते हो'। 

Bollywood Tadka

 

दोस्त अर्जुन बिजलानी ने दिया ऐसा रिएक्शन

करणवीर के माफीनामे के बाद भी उनके दोस्तों ने उनकी टांग खींचनी बंद नहीं की।एक्टर अर्जुन बिजलानी ने करणवीर बोहरा की गलती बताते हुए लिखा- 'तुम्हारा मतलब था कुशल पंजाबी'। इस पर करणवीर ने लिखा- 'कमीनो अर्जुन बिजलानी, कुशाल टंडन और निकितन धीर बक्श दो मुझे। मैंने कहा न सॉरी। ये सिर्फ गलती से लिख गया था। टाइपिंग की गलती से लिख गया था।'

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते साल 26 दिसंबर को कुशल पंजाबी की सुइसाइड कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशल पंजाबी डिप्रेशन से गुजर रहे थे।


kushal TandonKaranvir BohramistakeslateKushal PunjabiBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...