main page

खुदकुशी करने के काफी करीब आ चुके थे 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के डायरेक्टर, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

Updated 16 June, 2020 10:04:36 AM

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स अपने हाथों अपनी जान गंवा चुके हैं। बीती 14 जून को टीवी एंड फिल्स स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पूरे सिनेमा जगत को हिला कर रख दिया। अब उनकी मौत के बाद कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं। सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स अपने हाथों अपनी जान गंवा चुके हैं। बीती 14 जून को टीवी एंड फिल्स स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पूरे सिनेमा जगत को हिला कर रख दिया। अब उनकी मौत के बाद कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं। सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों ने स्वीकार किया है कि फिल्म इंडस्ट्री बहुत निर्दयी है और लोगों को आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए प्रेरित करती है। ऐसे में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीक के निर्देशक कुशान नंदी स्वीकार किया है कि उन्होंने कई बार अपनी जीवन समाप्त करने की कोशिश की, लेकिन वह ऐसा करने का साहस नहीं कर सके।

Bollywood Tadka
'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के निर्देशक कुशान नंदी ने इस बात को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, अगर मैं कहूं के मैने कभी अपने हाथों से अपनी जान लेने की कोशिश नहीं की तो ये कहना झूठ होगा। ये मेरे साथ कई बार हो चुका है, लेकिन मैं कभी ऐसा करने का साहस नहीं कर पाया। इतना ही नहीं मुझे अपनों को अपने पीछे छोड़ जाने का भी डर सताता था। लेकिन हां, मैं ऐसा करने के काफी करीब आया हूं।

 

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा, डॉक्टर्स की सलाह मेडिटेशन, योग से मुझे काफी मदद मिली। फिर मेरे मन में ऐसा करने के विचार आने बंद हो गए। लेकिन, मैं समझता हूं कि मेरी तरह कई लोग हैं. यह ऐसा कदम उठाने या न उठाने के बीच की एक बारीक रेखा है।
 

Edited By: suman prajapati

Kushan Nandymany timesendlifeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...