main page

Kyaa Baat Haii 2.0 is out: गोविंदा नाम मेरा से सामने आया नया गाना, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी का डांस देख थिरक जाएंगे आपके भी कदम

Updated 06 December, 2022 02:20:02 PM

विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का नया गाना ‘क्या बात है 2.0’, हार्डी संधू के हिट पंजाबी गाने का रीक्रिएटेड वर्जन है।

मुंबई। विक्की कौशल और कियारा आडवाणी एक नए डांस नंबर के साथ वापस आ गए हैं। हार्डी संधू और बी प्राक के पंजाबी गाने ‘क्या बात है 2.0’ को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। ‘क्या बात है 2.0’ फिल्म का एक आधुनिक डांस नंबर है। ओरिजिनल गाने को बी प्राक ने कंपोज किया था और जानी ने लिखा था। नए वर्जन में निखिता गांधी ने हार्डी संधू के साथ यह गाना गाया हैं।

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित, ‘गोविंदा नाम मेरा’ एक कॉमेडी थ्रिलर है जिसमें भूमि पेडनेकर भी हैं। विक्की एक स्ट्रगलिंग कोरियोग्राफर गोविंद ए वाघमारे की भूमिका में हैं, जो गौरी (भूमि पेडनेकर) के साथ अपनी शादी और अपनी गर्लफ्रेंड, सुकु (कियारा आडवाणी) के प्यार के बीच फंस गया है। यह 16 दिसंबर को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ होगी।

विक्की, जिन्होंने मसान, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, राज़ी और सरदार उधम जैसी फिल्मों में ज्यादातर गंभीर भूमिकाएँ निभाई हैं, का कहना है कि गोविंदा नाम मेरा उनके लिए पहली कॉमेडी फिल्म है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया, “मेरे लिए यह फिल्म मेरी पहली फिल्म की तरह है क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। अभी सिर्फ सात साल हुए हैं, लेकिन मैंने अब तक ऐसा कुछ नहीं किया है। यह एक बड़ी परीक्षा है, यह मेरी पहली फिल्म की तरह है। एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए काम कर भी सकता है और नहीं भी, और मैं इसके लिए वास्तव में उत्साहित हूं... उतना ही उत्साहित मैं मसान के लिए था।”

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

BOLLYWOODKYAA BAAT HAIINEW VERSIONGOVINDA MERA NAAMSONG OUTNEW SONGVicky KaushalKiara Advani

loading...