main page

रिस्की ड्रेस पहन बहन केंडल की 818 टकीला पार्टी में पहुंची काइली जेनर, ग्रे आउटफिट में साफ दिखे क्लीवेज

Updated 19 August, 2022 04:52:44 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह रिस्की आउटफिट पहन अपने लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं। बीते गुरुवार काइली को बहन केंडल के 818 टकीला ब्रांड के लिए एक पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस अपने लुक से सनसनी मचाती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह रिस्की आउटफिट पहन अपने लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं। बीते गुरुवार काइली को बहन केंडल के 818 टकीला ब्रांड के लिए एक पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस अपने लुक से सनसनी मचाती नजर आईं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान काइली ग्रे कलर की स्किन रिवीलिंग ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज भी साफ नजर आए।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

पार्टी में कैमरे के सामने बेधड़क पोज देते हुए काइली अपने हुस्न का जलवा बिखेरती दिखीं।

Bollywood Tadka


बता दें, काइली जेनर अक्सर अपने लुक्स को लेकर खबरों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

वह इन दिनों रैपर बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के रिलेशनशिप में हैं और इसी साल एक्ट्रेस ने रैपर के बेटे को जन्म भी दिया। बेटे से पहले काइली को एक बेटी भी है, जिसका नाम स्टॉर्मी है।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

Kylie JennerattendssisterKendall Jenner818 Tequila partyrisky dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...