main page

साइड कट ड्रेस में काइली ने शेयर की तस्वीरें, लुक देख फैंस हुए मदहोश

Updated 13 April, 2020 03:32:26 PM

हाॅलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी हाॅट लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। काइली की बोल्ड तस्वीरें आए दिन तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में ईस्टर के मौके पर माॅडल ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

लंदन: हाॅलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी हाॅट लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। काइली की बोल्ड तस्वीरें आए दिन तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में ईस्टर के मौके पर माॅडल ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो काइली स्किन कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। सटबल मेकअप, पिंक लिपस्टिक, ओपन हेयर उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहे हैं। उन्होंनें अपने हेयर्स पर खरगोश के कान वाला हेयरबैंड लगाया है।काइली की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि काइली की उम्र महज 22 साल है और इस उम्र में भी वो कई एक्ट्रेसेस से आगे हैं। काइली की एक बेटी भी हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई बिलकुल अंदाजा नहीं लगा सकता है

Bollywood Tadka

काइली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके बाद सभी जगह काइली की ही चर्चा होना शुरू हो जाती है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Kylie Jennerflauntkiller figurelatest picturesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...