main page

बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के दूसरे बच्चे की मां बनी काइली जेनर, घर गूंजी बेटे की किलकारी

Updated 07 February, 2022 03:30:27 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर दूसरी बार मां बन गई है। एक्ट्रेस ने नन्हें शहजादे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है। काइली के बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट ने भी पोस्ट शेयर की है।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर दूसरी बार मां बन गई है। एक्ट्रेस ने नन्हें शहजादे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है। काइली के बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट ने भी पोस्ट शेयर की है।

Bollywood Tadka
काइली ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। बहन स्टॉर्मी ने न्यू बॉर्न बेबी का हाथ पकड़ा हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बच्चे के जन्म की तारीख का खुलासा किया है। बच्चे का जन्म 2 फरवरी को हुआ। फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और बधाईयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें काइली जेनर और स्कॉट 2017 से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन 2019 में कथित तौर पर दोनों अलग हो गए थे। काइली अपनी बेटी के साथ रहती थीं। 2021 में काइली और स्कॉट फिर एक हो गए और इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सितंबर में गर्भवती होने की घोषणा कर दी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kylie jennerbirthsecond childboyfriend travis scottHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...