main page

काइली जेनर के होने वाले बच्चे का पिता है उनका EX ब्वॉयफ्रैंड

Updated 27 September, 2017 05:04:54 PM

मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रैस काइली जेनर हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

मुंबई: मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रैस काइली जेनर हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। मगर इस बार सुर्खियों में आने की वजह उनकी हॉट तस्वीरें नहीं बल्कि उनकी प्रैग्नैंसी है।

Bollywood Tadka

 बताया जा रहा है कि 20 साल की टीवी सैलिब्रिटी अपने ब्वॉयफ्रैंड ट्रैविस स्कॉट के बच्चे की मां बनने वाली हैं। मगर काइली के बच्चे के असल पिता के दावेदार को लेकर एक पेंच हैं।

Bollywood Tadka

काइली के होने वाले बच्चे के 'पिता' का एक और दावेदार सामने आया है। काइली के मां बनने को लेकर उनके परिवार वाले नाखुश हैं मगर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काइली बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं। काइली के परिवार वालों के मुताबिक मां बनना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है उनके मुताबिक उनकी बेटी इस जिम्मेदारी के लिए काफी छोटी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि काइली के एक्स ब्वॉयफ्रैंड ट्यागा का कहना है कि काइली दरअसल ट्रैविस स्कॉट के बच्चे की नहीं बल्कि उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं।सोशल मीडिया पर अपनी अपने बच्चे की दावेदारी बताते हुए ट्यागा ने काइली के प्रैग्नैंसी की खबर को शेयर करते हुए लिखा, ''यह मेरा बच्चा है। ट्यागा ने कुछ वक्त बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। ट्यागा पेशे से रैपर हैं। पिछले तीन साल से रिलेशन में रहे काइली और ट्यागा इस साल अप्रैल के महीने में अलग हो गए।

Bollywood Tadka

:

Kylie JennerpregnantTravis Scott

loading...