main page

हैलोवीन की तैयारीः मीट प्रिंटेड ड्रेस और लंबे नाखून में गजब दिखीं प्रेग्नेंट काइली जेनर, वायरल हुई तस्वीरें

Updated 11 October, 2021 03:57:59 PM

एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड की मोस्ट खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस का दिल चुराती हैं। अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतने वाली काइली इन दिनों प्रेग्नेंट हैं, लेकिन ऐसे समय में भी वो अपने लुक से हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया, जिसे लेकर वो अब खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड की मोस्ट खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस का दिल चुराती हैं। अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतने वाली काइली इन दिनों प्रेग्नेंट हैं, लेकिन ऐसे समय में भी वो अपने लुक से हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया, जिसे लेकर वो अब खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, इन दिनों काइली जेनर हैलोवीन की तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसके लिए उन्होंने एक नई ड्रेस लाइन की शुरुआत की।

Bollywood Tadka

 

लेटेस्ट तस्वीरों में काइली रेड कलर की प्रिंटेड स्किनफिट आउटफिट में कहर लग रही है। इसके साथ उन्होंने बालों को फैला कर स्टाइल किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

 

लंबे नाखुन उनके लुक को डिफ्रेंट बना रहे हैं। लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने गजब पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि काइली जेनर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। जल्द ही वो दूसरे बच्चे की मां बनेगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Kylie Jenneramazingmeat printed dresslong nailsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...