main page

Paris Fashion Week Balmain runway में काइली का कहर, व्हाइट स्किन रिवीलिंग ड्रेस साफ दिखे एक्ट्रेस के क्लीवेज

Updated 29 September, 2022 02:14:58 PM

काइली जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो कभी भी फैशन गेम और लुक्स को टॉप में रखने में पीछे नही रहती। वह हर बार अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। इसी बीच बुधवार रात काइली को फ्रांस में Paris Fashion Week में Balmain runway show में अपने लुक का कहर बरपाती नजर आईं। वहां से एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. काइली जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो कभी भी फैशन गेम और लुक्स को टॉप में रखने में पीछे नही रहती। वह हर बार अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। इसी बीच बुधवार रात काइली को फ्रांस में Paris Fashion Week में Balmain runway show में अपने लुक का कहर बरपाती नजर आईं। वहां से एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस शो में काइली जेनर स्किन रिवीलिंग व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में पहुंची।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए और वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने हाई हील्स, न्यूड मेकअप और लो बन के साथ कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में काइली की बोल्डनेस देखते ही बन रही है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को जमकर वायरल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, अपने लुक्स से फैंस के होश उड़ाने वाली काइली जेनर सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।


 
  

Content Writer: suman prajapati

Kylie Jennerhot looksattendParis Fashion Week Balmain runwayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...