main page

रेड आउटफिट में काइली जेनर का हॉट अवतार, बाइक पर बैठ दिखाई सिजलिंग अदाएं

Updated 19 May, 2021 04:18:50 PM

हॉलीवुड स्टारकाइली जेनर अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहतीहै। एक्ट्रेस अपनी अलग-अलग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में काइली रेड कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी हॉट लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। ओपन हेयर्स और न्यूड मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कपम्लीट किया है। बाइक्स के बीच एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरते हुए सिजलि

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टारकाइली जेनर अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहतीहै। एक्ट्रेस अपनी अलग-अलग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में काइली रेड कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी हॉट लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। ओपन हेयर्स और न्यूड मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कपम्लीट किया है।

 

Bollywood Tadka

 

बाइक्स के बीच एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरते हुए सिजलिंग पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो काइली को आखिरी बार फिल्म वैम्प और स्टक विद यू में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kylie JennerLookshotred outfitHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...