main page

व्हाइट अटायर में काइली जेनर ने जीप के सामने दिखाया बोल्ड अंदाज, नागिन जैसी चोटी को लहराकर दिए जबरदस्त पोज

Updated 10 January, 2021 01:17:54 PM

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अपने लुक्स से फैंस को कभी निराश नहीं करतीं। एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं कि अपने फैशन सेंस से लाइमलाइट कैसे बटोरनी है। काइली आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो साइट्स पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अपने लुक्स से फैंस को कभी निराश नहीं करतीं। एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं कि अपने फैशन सेंस से लाइमलाइट कैसे बटोरनी है। काइली आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो साइट्स पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 23 की हसीना ऑफ शोल्डर टॉप के साथ मैचिंग पैंट में गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हालांकि कई तस्वीरों में उन्होंने मैचिंग कोट भी पेयर किया हुआ है। इस ने अपने पूरे लुक को व्हाइट ही रखा है। यानि व्हाइट स्लीपर्स के साथ व्हाइट बॉक्सी हैंड पर्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और लंबी चोटी उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। चोटी को लहराते हुए काइली जीप के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट पर, काइली को आखिरी बार फिल्म 'वैप' और 'स्टक विद यू' में  देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

 


 


 

: suman prajapati

Kylie Jennerlooksstunningall white attireHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...