main page

स्टाइलिश लुक में पेरिस की सड़कों पर स्पाॅट हुईं काइली, स्टाइल के साथ सेफ्टी का भी हसीना ने रखा ध्यान

Updated 29 August, 2020 04:58:48 PM

हाॅलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी हाॅट लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। 23 की काइली एक माॅडल,बिजनेसमैन, अरबरति होने के साथ-साथ एक बेटी मां भी हैं। हाल ही में काइली को पेरिस में Louvre Museum के बाहर स्पाॅट किया गया।

लंदन: हाॅलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी हाॅट लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। 23 की काइली एक माॅडल,बिजनेसमैन, अरबरति होने के साथ-साथ एक बेटी मां भी हैं। हाल ही में काइली को पेरिस में Louvre Museum के बाहर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में काइली ब्लैक क्राॅप जैकेट, ब्राउन टाॅप और ग्रे डेनिम जींस में स्टाइलिश दिखीं। ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। काइली ने इस दौरान स्टाइल के साथ-साथ सेफ्टी का भी ध्यान रखा था। उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। 

Bollywood Tadka

हसीना की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। काइली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka


बता दें कि काइली छोटी से उम्र में भी कई एक्ट्रेसेस से आगे हैं। काइली की एक बेटी भी हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई बिलकुल अंदाजा नहीं लगा सकता है क्योकि काइली है ही इतनी हॉट।

Bollywood Tadka
माॅडल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके बाद सभी जगह काइली की ही चर्चा होना शुरू हो जाती है।

: Smita Sharma

Kylie Jennerlooks stylishlatest picturesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...