main page

काइली जेनर ने बोल्ड लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों से नहीं हट रहीं फैंस की नजरें

Updated 02 September, 2020 05:39:44 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल साइट्स पर अक्सर एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। जिन्हें फैंस के धड्डले से लाइक मिलते हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। काइली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल साइट्स पर अक्सर एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। जिन्हें फैंस के धड्डले से लाइक मिलते हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। काइली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता कि एक्ट्रेस किस तरह अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेर रही हैं। लुक की बात करें तो काइली ने रेड एंड व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहला हुआ है। जिसमें एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस का आखिरी बार फिल्म 'वैप' और 'स्टक विद यू' में देखा गया था। फिल्म को फैंस को काफी अच्छा रिएक्शन मिला था।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल 'जस्टिन बिबन सीजन' में भी नजर आईं थीं। 

: suman prajapati

Kylie JennerphotosinternetHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...