main page

ऑरेंज ड्रेस में काइली की किलर फिगर, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

Updated 28 May, 2019 12:47:17 PM

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में काइली को लॉस एंजेलिस में एक रोस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। काइली यहां डिनर डेट के लिए आई थी।

लंदन: हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में काइली को लॉस एंजेलिस में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। काइली यहां डिनर डेट के लिए आई थी।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान काइली बेहद ही हॉट लग रही थी। इस समय उन्होंने ऑरेंज कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थी। यहां काइली ने मीडिया को कई पोज दिए। वहीं इस आउटफिट में कई तस्वीरें में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि काइली की उम्र महज 21 साल है और इस उम्र में भी वो कई अभिनेत्रियों से आगे हैं। काइली की एक बेटी भी हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई बिलकुल अंदाजा नहीं लगा सकता है क्योकि काइली है ही इतनी हॉट।

 

Bollywood Tadka

 

काइली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके बाद सभी जगह काइली की ही चर्चा होना शुरू हो जाती है।

 

Bollywood Tadka

 

दोनों ही अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने के लिए अक्सर हॉट फोटोशूट भी करवाती हैं। उनके इंस्टा पर 135 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Kylie JennerpicturesLos Angelesdinner dateHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...