main page

टीवी स्टार कायली जेनर ने शेयर की अपनी प्रेगनेंसी की वीडियो, घंटों में हुई वायरल

Updated 05 February, 2018 03:57:03 PM

टीवी स्टार कायली जेनर ने बेटी को जन्म दिया है। 20 साल की कायली ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात मीडिया के साथ शेयर नहीं की थी। हालांकि ये खबर लीक हो गई थी।

लंदन: टीवी स्टार कायली जेनर ने बेटी को जन्म दिया है। 20 साल की कायली ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात मीडिया के साथ शेयर नहीं की थी। हालांकि ये खबर लीक हो गई थी। 

'कीपिंग अप विथ द कार्दशियां' की एक्ट्रैस ने अपने बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के साथ इस बच्ची को जन्म दिया है। कायली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपनी बेबी के पैदा होने की खबर दी और लोगों से माफी भी मांगी। इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें अपने शुरू से लेकर अब तक के सफर के बारे में बताया है। खास बात है कि इस वीडियो को 1 दिन में ही 22,287,098 वियूज मिल चुके हैं। 

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'मैं अफवाहों के बीच आप लोगों को अंधेरे में रखने के लिए माफी मांगना चाहती हूं। मैं जानती हूं कि मैं अपनी हर जर्नी में आपलोगों को शामिल करती हूं, लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी मैं दुनिया के सामने नहीं करना चाहती थी।मुझे इस चीज के लिए खुद को तैयार करना था। यह जिंदगी भर का रोल है। मुझे पता था कि मेरा बच्चा सारे इमोशन्स और तनाव को महसूस करेगा। इसलिए मैंने यह कदम उठाया।'

:

Kylie Jennerpregnancy videoBaby Girl

loading...