main page

काइली जेनर ने प्रिंटेड ड्रेस में बरपाया कहर, कातिलाना अदाएं देख फैंस हुए कायल

Updated 01 February, 2021 01:14:42 PM

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अच्छे से जानती है कि लाइमलाइट में कैसे आना है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब आग लगा रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अच्छे से जानती है कि लाइमलाइट में कैसे आना है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

Bollywood Tadka

फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में एक्ट्रेस प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और छोटी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस लुक में बेहद बोल्ड नजर आ रही है। एक्ट्रेस की इन  तस्वीरों ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो काइली को आखिरी बार फिल्म 'वैप' और 'स्टक विद यू' में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

kylie jennersharesboldphotosHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...