main page

बैडरूम से काइली जेनर ने शेयर की दिलकश तस्वीरें, क्लीवेज कट ब्लैक ड्रेस में हद से ज्यादा बोल्ड दिखीं एक्ट्रेस

Updated 29 October, 2022 03:10:18 PM

काइली जेनर हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने लुक्स और फैशन गेम से फैंस को कभी निराश नहीं करती। उनकी तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर आती हैं, तो लुक देख फैंस का दिल धक-धक करने लगता है। हाल ही में काइली ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. काइली जेनर हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने लुक्स और फैशन गेम से फैंस को कभी निराश नहीं करती। उनकी तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर आती हैं, तो लुक देख फैंस का दिल धक-धक करने लगता है। हाल ही में काइली ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।  

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में काइली जेनर क्लीवेज कट शॉर्ट्स में बेहद हॉट लग रही हैं और अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

बेड पर बैठी काइली कैमरे के सामने कातिलाना पोज दे रही हैं, जिसे देख फैंस की हार्टबीट तेज हो रही है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Kylie Jennersharesbold photoscleavage cut black dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...