main page

व्हाइट आउटफिट में काइली जेनर का बोल्ड अंदाज, सोफे पर बैठ दिखाई कातिलाना अदाएं

Updated 06 January, 2021 04:19:10 PM

एक्ट्रेस काइली जेनर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। भले ही कोई ऐसा दिन होगा, जिस दिन वो अपनी नए अंदाज की तस्वीर शेयर न करें। वर्ना उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। हाल ही में काइली ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काइली जेनर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। भले ही कोई ऐसा दिन होगा, जिस दिन वो अपनी नए अंदाज की तस्वीर शेयर न करें। वर्ना उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। हाल ही में काइली ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही आग की वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में काइली व्हाइट कलर के सेक्सी शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। ड्रेस के डीप नेक से बटन खोल एक्ट्रेस अपनी क्लीवेज शो कर रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हाई टाईड ओपन हेयर्स उनके लुक को और भी गॉर्जियस बना रहे हैं। लुक को कमप्लीट करते हुए हसीना सोफे पर बैठे कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस का ये अंदाज देख उनके फैंस भी दीवाने होते जा रहे हैं और उनकी तस्वीरों को धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'वैप' और 'स्टक विद यू' में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए फैंस के बीच काफी एक्टिव रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 


 

: suman prajapati

kylie jennerboldphotossocial mediaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...