main page

बर्फीली वादियों में काइली जेनर ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

Updated 06 December, 2020 03:41:38 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस कायली जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में काइली ने अपनी हॉट अवतार की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस कायली जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में काइली ने अपनी हॉट अवतार की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
 


इन तस्वीरों में काइली बर्फीली वादियों में जबरदस्त फोटोशूट करवा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं। जिसे उन्होंने मैचिंग जैकेट और हाई फरी शूज के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स में कायली अपना कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं। अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने टॉप को ओपन करते हुए अपने क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हसीना का ये बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर एक्ट्रेस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो काइली को आखिरी बार 'वैप' और 'स्टक विद यू' में देखा गया था। 


 
 
 

: suman prajapati

Kylie JennersharesglamoursphotosHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...