main page

ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में काइली जेनर का बोल्ड अवतार, बालों को लहराते हुए यूं दिए पोज

Updated 09 February, 2021 03:48:44 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

काइली इस लुक में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही है। इस लुक में जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो काइली को आखिरी बार फिल्म 'वैप' और 'स्टक विद यू' में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kylie jennershareshotphotosHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...