main page

काइली जेनर ने शेयर की अपनी सिजलिंग तस्वीरें, बैकलेस सिल्वर टॉप में दिखा एक्ट्रेस का हॉट लुक

Updated 10 August, 2022 05:29:42 PM

काइली जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जहां वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं। हाल ही में काइली ने अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो आते ही खूब वायरल हो रही हैं और फैंस एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे।

बॉलीवुड तड़का टीम. काइली जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जहां वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं। हाल ही में काइली ने अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो आते ही खूब वायरल हो रही हैं और फैंस एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे। आप भी देखें तस्वीरें...

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में काइली जेनर बैकलेस सिल्वर कलर के स्टनिंग टॉप के साथ ग्रे पैंट में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

 

टॉप के कैप के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को कवर किया हुआ है। न्यूड मेकअप और ग्लोसी लिप्स उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक से फैंस के होश उड़ाती हुईं एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस का हाल ही में टीवी शो The Kardashians में देखा गया था। इससे पहले वो आखिर बार फिल्म Ocean's 8    में नजर आई थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Kylie Jennersharessizzling photosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...