main page

फिल्म के सेट से काइली जेनर ने शेयर की शानदार तस्वीरें, बॉडीकोन ड्रेस में अलग-अलग स्टाइल में दिए पोज

Updated 07 July, 2022 05:01:00 PM

एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। फैंस उनकी ग्लैमरस तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में काइली ने अपने न्यू लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। फैंस उनकी ग्लैमरस तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में काइली ने अपने न्यू लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काइली जेनर की ये तस्वीरें उनकी फिल्म के सेट की हैं, जहां वो अलग-अलग स्टाइल में पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान काइली न्यूड कलर की बॉडीकोन ड्रेस मे नजर आ रही हैं। ऑफ शोल्डर फुल स्लीव्स में उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और स्टाइलिश बन से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई फैंस को दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस काइली की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफभी कर रहे हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Kylie Jennerstunning photosfilm setHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...