main page

बेटी स्टॉर्मी का हाथ थामे काइली कॉस्मेटिक्स की लॉन्च पार्टी पहुंची काइली जेनर, व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का

Updated 25 August, 2022 03:57:55 PM

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस को बेटी स्टॉर्मी के साथ लॉस एंजिल्स में काइली कॉस्मेटिक्स की लॉन्च पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस का बिलियन डॉलर लुक देखने को मिला। पार्टी से मां-बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस को बेटी स्टॉर्मी के साथ लॉस एंजिल्स में काइली कॉस्मेटिक्स की लॉन्च पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस का बिलियन डॉलर लुक देखने को मिला। पार्टी से मां-बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान काइली व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखीं। अनबटन ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए।

Bollywood Tadka

 

स्टिलेट्टो हील्स और फ्यूचरिस्टिक सनग्लासेस से एक्ट्रेस ने अपने लुक को टीम-अप किया। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी बेटी स्टॉर्मी सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद प्यारी दिखीं।

Bollywood Tadka

 

लाडली का हाथ थामे पार्टी में पहुंची काइली कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, काइली जेनर ने बेटी स्टॉर्मी का रैपर बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के साथ स्वागत किया था। बेटी के बाद कपल ने इस साल एक बेटे का भी स्वागत किया, हालांकि उन्होंने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Content Writer: suman prajapati

Kylie JennerspottedKylie Cosmeticsproductlaunch partydaughterStormiHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...