main page

बेटी स्टॉर्मी और Ex ट्रैविस स्कॉट के साथ नजर आईं काइली जेनर, मीडिया के कैमरे में कैद हुईं ऐसी तस्वीरें

17 February, 2021 04:09:34 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर बीच पर काइली को उनके एक्स ट्रैविस स्कॉट के साथ स्पॉट किया गया, इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी स्टॉर्मी भी नजर आईं। तीनों ने साथ मिलकर वैलेंटाइन डे को फैमिली सेलिब्रेशन में बदल डाला। अब ये तस्वीरें फैंस का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रही हैं। इस दौरान काइली और रैपर ट्रैविस अपनी बेटी के साथ रेत में खूब एंजॉय करते नजर आए। दोनों अपनी बेटी को खुश करने की हर संभव कोशिश करते दिखाई दिए। उनकी बेटी स्टॉर्मी भी रे

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर बीच पर काइली को उनके एक्स ट्रैविस स्कॉट के साथ स्पॉट किया गया, इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी स्टॉर्मी भी नजर आईं। तीनों ने साथ मिलकर वैलेंटाइन डे को फैमिली सेलिब्रेशन में बदल डाला। अब ये तस्वीरें फैंस का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रही हैं। 

Bollywood Tadka


इस दौरान काइली और रैपर ट्रैविस अपनी बेटी के साथ रेत में खूब एंजॉय करते नजर आए। दोनों अपनी बेटी को खुश करने की हर संभव कोशिश करते दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

उनकी बेटी स्टॉर्मी भी रेड हुडी और व्हाइट पैंट में बेहद प्यारी दिखीं। वहीं उनके पिता ट्रैविस हाथों में बेटी के शूज पकड़े हुए दिखाई दिए।

Bollywood Tadka


वहीं काइली के लुक की बात करें तो इस दौरान 23 की हसीना ब्लैक जैकेट और डेनिम में स्टनिंग नजर आईं। एक्स के साथ काइली और उनकी बेटी को कैलीफॉर्निया के सांता बारबरा में स्पॉट किया गया।  

Bollywood Tadka


बता दें, काइली ने 1 फरवरी, 2018 को स्टॉर्मी को जन्म दिया था। लेकिन साल 2019 में कपल के अलग होने की खबरें आईं। हालांकि इसके बावजूद भी दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। सूत्रों के मुताबिक, अभी भी कपल एक दूसरे के प्यार में पागल है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो काइली को आखिरी बार फिल्म वैप और स्टक विद यू में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को फैंस ने खूब सराहा था।


 


Kylie JennerspottedTravis ScottdaughterStormiHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...