main page

Video: वेलेंटाइन डे पर ये खास तोहफा चाहती है काइली जेनर

Updated 28 January, 2019 10:46:57 AM

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वह अपनी तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काइली से वेलेंटाइन डे को लेकर कुछ सवाल किए गए। काइली से पूछा गया कि वेलेंटाइन डे पर वह टेडी बियर लेना चाहती ह

लंदन: हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वह अपनी तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में है।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काइली से वेलेंटाइन डे को लेकर कुछ सवाल किए गए। काइली से पूछा गया कि वेलेंटाइन डे पर वह टेडी बियर लेना चाहती हैं या ज्वैलरी? इस सवाल पर उन्होंने कहा, "जाहिर है, ज्वैलरी, सही है?"

 

Bollywood Tadka


वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, यह पूछे जाने पर कि वह डायमंड ज्वैलरी लेना पसंद करेंगी या मोती की, उन्होंने कहा कि 'डायमंड' उनकी पहली पसंद हैं। इसके साथ ही उनसे ये सवाल भी किया गया कि वेलेंटाइन डे की रात डेट पर वह फिल्म देखना पसंद करती हैं या बाहर डिनर करना? उन्होंने कहा कि उन्हें दोनों पसंद हैं।

 

Bollywood Tadka


उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह सफेद गुलाब की तुलना में लाल गुलाब, डार्क चॉकलेट की तुलना में मिल्क चॉकलेट, गुलाब की तुलना में रेड वाइन और लाल की तुलना में गुलाबी रंग पसंद करती हैं।

 

: Konika

Valentine DayKylie Jenner hindi newsspecial giftvideo viralHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...