main page

'लाल कप्तान' का न्यू पोस्टर आउट, नागा साधु बन 'खूनी खेल' खेलते दिखेंगे सैफ

07 October, 2019 12:21:19 PM

सैफ अली खान अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ''लाल कप्तान'' में अपनी भूमिका से दर्शकों को चौंकाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्टर को एक नागा साधु के अवतार में देखा जाएगा, जो बदले की यात्रा पर निकला है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सैफ अली खान अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'लाल कप्तान' में अपनी भूमिका से दर्शकों को चौंकाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्टर को एक नागा साधु के अवतार में देखा जाएगा, जो बदले की यात्रा पर निकला है। 

 

मेकर्स और आर्टिस्ट फिलहाल प्रमोशनल मोड़ पर हैं। यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज से पहले, मेकर्स ने आज सैफ के नागा अवतार का एक नया पोस्टर कहानी के रावण के रूप में रिलीज किया। पोस्टर को शेयर करते हुए, फिल्ममेकर आनंद एल राय ने लिखा, "हर राम का अपना रावण होता है और हर राम का अपना दशहरा"

 

मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को तीन हिस्सों में बांटा है। इंडियन हिस्ट्री के एक शानदार युग में ट्रेलर हमें फिल्म में सैफ अली खान के जबरदस्त अवतार की झलक देता है। फिल्म में वह अपने दुश्मनों से बदला लेता है। सैफ के अलावा, फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, दीपक डोबरियाल, जोया हुसैन, माही विज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म 18 अक्टूबर को स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


Laal KaptaanNew PosterSaif Ali KhanNaga SadhuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...