main page

74 साल के को-स्टार के साथ लेडी गागा ने किया लिप लॉक, सामने आई हॉट तस्वीरें

Updated 01 December, 2018 05:03:21 PM

पॉप सिंगर लेडी गागा अक्सर अपनी हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में लेडी गागा 32वें अमेरिकी सिनेमामाथेक अवॉर्ड को अटेंड करने पहुंची। जहां ब्रैडली कूपर को सम्मानित किया गया...

लंदन: पॉप सिंगर लेडी गागा अक्सर अपनी हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में लेडी गागा 32वें अमेरिकी सिनेमामाथेक अवॉर्ड को अटेंड करने पहुंची। जहां ब्रैडली कूपर को सम्मानित किया गया। 

Bollywood Tadka

इस दौरान लेडी गागा गोल्डन कलर की सेक्सी ड्रेस पहने हुए नजर आईं। वहीं कुछ तस्वीरों में 32 साल की सिंगर 74 साल के को-स्टार सैम इलियट के साथ लिप किस करती हुईं नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अवॉर्ड फंक्शन में लेडी गागा काफी हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आ रही है। उनकी तस्वीरों को देखकर साफ नजर आया कि वह ब्रा लेस हैं।

Bollywood Tadka

लेडी गागा की इन बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि लेडी गागा का जन्म अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में साल 1986 को हुआ था। साल 2011 में आए लेडी गागा के गाने ने एक हफ्ते में ही धमाल मचा दिया था।

Bollywood Tadka

यह इसलिए भी था क्योंकि उनके इस गाने की कॉपी एक मिलियन से ज्यादा बिकी थी।उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Neha

lady gagakissco starBradley CooperSam Elliotlast nightAmerican Cinematheque Award Presentation

loading...