main page

रोमांटिक वेडिंगः Joakim संग शादी के बंधन में बंधी Lais Ribeiro, सबके सामने एक-दूजे को किया लिपलॉक

Updated 14 July, 2022 03:44:07 PM

विक्टोरिया की सीक्रेट एंजेल लाईस रिबेरो ब्राजील में पूर्व पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी जोआकिम नोह के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। कपल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सामने रोमांटिक वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. विक्टोरिया की सीक्रेट एंजेल लाईस रिबेरो ब्राजील में पूर्व पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी जोआकिम नोह के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। कपल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सामने रोमांटिक वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 31 वर्षीय लाईस ने बीच किनारे 37 वर्षीय अपने प्यार के साथ प्रतिज्ञा ली।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान कपल व्हाइट आउटफिट में बेहद प्यारा लगा। एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में प्रिंसेस की तरह दिखीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके पति व्हाइट पैंट कोट में खूब जमे। फूलों की डेकोरेशन के बीच दोनों एक दूजे को लिपलॉक करते नजर आए। एक-साथ दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।

Bollywood Tadka


कपल के वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, सुपरमॉडल लाईस रिबेरो अपने शानदार फिगर के लिए जानी जाती हैं। वह पहली बार 2010 में विक्टोरिया सीक्रेट के लिए मंच पर दिखाई दी थीं और उसके बाद 2015 में एक प्रतिष्ठित वीएस एंजल्स बन गई हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Lais Ribeiroties the knotJoakim NoahHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...