main page

कोरोना के कारण अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'

10 August, 2020 05:33:12 PM

हालिया महामारी और इसके प्रतिकूल प्रभावों के साथ अधिकांश प्रत्याशित फिल्में अपनी रिलीज की तारीख में फेरबदल कर रही हैं क्योंकि इस वक्त स्वास्थ एवं लोगों की सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण है...

नई दिल्ली। हालिया महामारी और इसके प्रतिकूल प्रभावों के साथ अधिकांश प्रत्याशित फिल्में अपनी रिलीज की तारीख में फेरबदल कर रही हैं क्योंकि इस वक्त स्वास्थ एवं लोगों की सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

क्रिसमस से है पुराना नाता
आमिर खान का क्रिसमस से पुराना नाता है। क्रिसमस के दौरान रिलीज हुई उनकी सभी फिल्में बेहद सफल रही हैं, जिसमें 3 इडियट्स, पीके, धूम 3, दंगल इत्यादि फिल्में शामिल है। उनकी नवीनतम फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गम्प पर आधारित है और लॉकडाउन से पहले, चंडीगढ़ और कोलकाता में फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है। जबकि देश में स्थिति संजीदा बनी हुई है, अभिनेता हाल ही में फिल्म के लिए रेकी करने के लिए तुर्की में है।

फैंस में है काफी उत्साह
जब से मेकर्स ने एक सिख शख्स के रूप में आमिर का फर्स्ट लुक जारी किया है, तब से फैंस का उत्साह अपने चरम पर है। ऐसे में, वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए, आमिर और निर्माताओं ने एक नई रिलीज़ तारीख की घोषणा कर दी है और फ़िल्म को इस दिसंबर से अगले दिसंबर तक के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है क्योंकि यह फिल्म एक शानदार रिलीज़ की हकदार है।

नजर आएंगे ये सितारे
आमिर खान प्रोडक्शन्स की 'लाल सिंह चड्ढा' वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है, वही मोना सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। यह अतुल कुलकर्णी द्वारा अनुकूलित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। फिल्म के लिए म्यूजिक की रचना प्रीतम ने की है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है।


bollywoodLael Singh Chaddha Release DateAamir khanAamir khan Upcoming MovieKareena KapoorKareena Kapoor Upcoming Movieलाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ डेट
loading...