main page

कोरोना संक्रमित हुई लारा दत्ता, BMC ने सील किया एक्ट्रेस का घर

Updated 26 March, 2022 10:18:11 AM

कोरोना वायरस के केसों में काफी कमी आ गई है लेकिन अभी भी इसका खतरा पूरी तरह से कम नहीं हुआ है। पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। बीएमसी ने एक्ट्रेस के घर भी सील कर दिया है। हालांकि लारा ने अभी तक अपनी हेल्थ के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है।

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में काफी कमी आ गई है लेकिन अभी भी इसका खतरा पूरी तरह से कम नहीं हुआ है। पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। बीएमसी ने एक्ट्रेस के घर भी सील कर दिया है। हालांकि लारा ने अभी तक अपनी हेल्थ के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, लारा के कोरोना की चपेट में आने के बाद बीएमसी ने एक्ट्रेस का घर सील कर दिया है। बीएमसी ने लारा के घर के बाहर माइक्रो कंटेनमेंट जोन का पोस्टर लगा दिया है। अपने परिवार में सिर्फ लारा ही कोरोना की चपेट में आई है। हालांकि अभी एक्ट्रेस ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी चिंता में हैं और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो लारा आखिरी बार फिल्म 'बेल बॉटम' में नजर आई थी। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी नजर आए थे। इसके अलावा एक्ट्रेस हिचक्स एंड हुकअप्स, हंड्रेड और कौन बनेगा शिखरवती जैसे ओटीटी प्रोजेक्ट्स में भी नजर आई है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

lara duttatestedcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...