main page

आखिरी बार सरोज खान ने सुशांत के लिए किया था पोस्ट, लिखा था 'आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे'

03 July, 2020 09:47:50 AM

बॉलीवुड की मशहूर की कोरियोग्राफर ने शुक्रवार रात दुनिया से अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर से स्टार्स और फैंस गहरे सदमें में हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। इसी बीच उनके सोशल मीडिया अकांउट को चैक किया गया। बता दें कोरियोग्राफर ने अपने निधन से पहले आखिरी बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत को लेकर पोस्ट किया था।

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर की कोरियोग्राफर ने शुक्रवार रात दुनिया से अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर से स्टार्स और फैंस गहरे सदमें में हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। इसी बीच उनके सोशल मीडिया अकांउट को चैक किया गया। बता दें कोरियोग्राफर ने अपने निधन से पहले आखिरी बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत को लेकर पोस्ट किया था। 

Bollywood Tadka


14 जून को सुशांत के निधन के बाद सरोज खान इंस्टाग्राम पर एक्टर की फोटो शेयर कर शोक व्यक्त किया था। उन्होंने अपने सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था।

 

उन्होंने लिखा था, 'कैसे उन्हें कभी भी सुशांत के साथ काम करने का मौका नहीं मिला, लेकिन वह उनसे काफी बार मिली थीं। वह सोचती थी कि सुशांत ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया? सुशांत के इस बड़े कदम से उनके पिता और बहनों पर क्या असर पड़ा होगा । वह उनकी सभी फिल्मों में प्यार करती हैं, जिन भी फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका मिला।; उन्होंने लिखा था, 'हम हमेशा सुशांत को प्यार करते रहेंगे, आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।' 
बता दें सरोज खान पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थीं। शुक्रवार रात 1 बजे के करीब उनकी कार्डियक अरेस्ट के चलते मौत हो गई। 


last timeSaroj KhanpostedSushant singhinstagramTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...