main page

इलाज कराकर घर लौटीं लता दीदी, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुईं थीं एडमिट

11 November, 2019 06:03:15 PM

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार 90 साल की लता मंगेशकर को सोमवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुश्री मंगेशकर को उनकी बहन आशा भोंसले ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार 90 साल की लता मंगेशकर को सोमवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुश्री मंगेशकर को उनकी बहन आशा भोंसले ने अस्पताल में भर्ती कराया था। 

Bollywood Tadka, Lata Mangeshkar Images

लता मंगेशकर, भारत रत्न, पद्म विभूषण, पद्म भूषण और दादासाहेब फाल्के पुरस्कार ले चुकी हैं। वह इंडियन सिनेमा की एक आइकन हैं। जिन्होंने हिंदी फिल्मों के लिए रिकॉर्ड प्लेबैक गाने गाए हैं। उन्होंने मराठी और बंगाली सहित कई रीजनल लैंग्वेज में भी गाया है। सुश्री मंगेशकर एक प्रमुख म्यूजिकल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं, उन्होंने संगीत के साथ-साथ कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है।

Bollywood Tadka, Lata Mangeshkar Images

सिंगर और भारत रत्न लता मंगेशकर को सांस लेने में कठिनाई की शिकायत के बाद सोमवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। सोर्सेस ने कहा कि मंगेशकर फिजिशियन डॉ. फारूख ई उदवाडिया के ट्रीटमेंट में थीं, जो अस्पताल के सीनियर मेडिकल एडवाइजर भी हैं। उन्हें दोपहर लगभग 1.30 बजे अस्पताल में लाया गया। सोर्स के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें आईसीयू में रखा गया और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थीं। 

Bollywood Tadka, Lata Mangeshkar Images

रविवार को, सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' में अपनी भूमिका के लिए पद्मनी कोल्हापुरी को शुभकामनाएं दी थीं। 28 सितंबर को सुश्री मंगेशकर 90 वर्ष की हुई थीं।


Lata MangeshkarAdmitHospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...