main page

दिलीप कुमार को राखी बांधती थीं लता मंगेशकर,बोलीं-भाई आज अपनी छोटी सी बहन को छोड़के चले गए

Updated 07 July, 2021 01:22:16 PM

ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार का बुधवार सुबह  (7 जुलाई 2021) को 7.30 बजे निधन हो गया है। 98 साल के थे और पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन की खबर मिलते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर है। जहां कुछ स्टार्स दिलीप के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। वहीं कुछ स्टार्स ने ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दी। सिंगर लता मंगेशकर दिलीप कुमार को भाई मानती थीं। भाई के दुनिया से रुखसत होने से लता मंगेशकर बेहद दुखी हैं।

मुबंई: ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार का बुधवार सुबह  (7 जुलाई 2021) को 7.30 बजे निधन हो गया है। 98 साल के थे और पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन की खबर मिलते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka

जहां कुछ स्टार्स दिलीप के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। वहीं कुछ स्टार्स ने ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दी। सिंगर लता मंगेशकर दिलीप कुमार को भाई मानती थीं। भाई के दुनिया से रुखसत होने से लता मंगेशकर बेहद दुखी हैं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने राखी भाई के निधन के बाद कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों के अलावा लता जी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'यूसुफ भाई आज अपनी छोटी सी बहन को छोड़के चले गए।यूसुफ भाई क्या गए, एक युग का अंत हो गया।  मुझे कुछ सूझ नहीं रहा। मैं बहुत दुखी हूं,नि:शब्द हूं। कई बातें कई यादें हमें देकर चले गए।'

Bollywood Tadka

 

अपने दूसरे ट्वीट कर लिखा-'यूसुफ भाई पिछले कई सालों से बिमार थे, किसीको पहचान नहीं पाते थे ऐसे वक्त  सायरा भाभी ने सब छोड़कर उनकी दिन रात सेवा की है उनके लिए दूसरा कुछ जीवन नहीं था। ऐसी औरत को मैं प्रणाम करती हूँ और यूसुफ भाई कीं आत्मा को शांति मिले ये दुआ करती हूं।' दिलीप कुमार के निधन पर फिल्मों हस्तियां ही नहीं बल्कि राजनीतिक शख्सियतों ने भी शोक जताया है। 

Content Writer: Smita Sharma

lata mangeshkarmournsrakhi brotherdilip kumardeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...