main page

पिता की 78वीं पुण्यतिथि पर भावुक हुईं सिंगर लता मंगेशकर,कोरोना के चलते नहीं कर पाईं ये काम

Updated 25 April, 2020 08:34:15 AM

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। ये लॉकडाउन पूरे देश में 3 मई तक किया गया हैं। इसके चलते आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी घरों में कैद हैं। लाॅकडाउन होने की वजह से स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और खास मैसेज फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में मेलोडी क्वीन और प्रतिष्ठित गायिका लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर  पर पापा को याद कर इमोशनल मैसेज शेयर किया।

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। ये लॉकडाउन पूरे देश में 3 मई तक किया गया हैं। इसके चलते आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी घरों में कैद हैं। लाॅकडाउन होने की वजह से स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और खास मैसेज फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में मेलोडी क्वीन और प्रतिष्ठित गायिका लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर  पर पापा को याद कर इमोशनल मैसेज शेयर किया। दरअसल, 24 अप्रैल को लता मंगेशकर के पिता की 78 वीं पुण्यतिथि थी।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना के कारण पारंपरिक अनुष्ठान नहीं कर पाने का दुख व्यक्त किया। लता मंगेशकर ने विशेष दिन पर अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए तस्वीरें शेयर कीं। लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर दुःख व्यक्त किया और लिखा-' इस साल उसके परिवार के सदस्य कोरोना वायरस के कारण अपने पिता मास्टर दीनानाथ मंगेशकर जी की पुण्यतिथि कार्यक्रम का संचालन कैसे नहीं कर पाएंगे।

Bollywood Tadka

लेकिन, हर साल परंपरा का पालन करते हुए, लता मंगेशकर ने बताया कि दीनानाथ फाउंडेशन की ओर से, वह प्रीति पाटकर के प्रेरणा फाउंडेशन को 5 लाख रुपए और 10 लाख रुपए देगी। लता के पिता, पंडित दीनानाथ मंगेशकर, एक शास्त्रीय गायक और एक थिएटर एक्टर  थे। वह अपने माता-पिता की सबसे बड़ी संतान हैं। मीना, आशा, उषा और हृदयनाथ उनके भाई-बहन हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि चाहे लता मंगेशकर अब फिल्मी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह आज भी हर सिंगर के लिए एक प्रेरणा बनी हुई हैं।

: Smita Sharma

lata mangeshkarrememberfatherdeath anniversarycoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...