main page

4 दिन अस्पताल में रहने के बाद लता मंगेशकर की हालत में सुधार, जल्दी लौटेंगी घर

16 November, 2019 07:05:08 PM

मेलोडी क्वीन लता मंगेशकर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि अब वह बहुत जल्दी रिकवरी कर रही हैं। स्वरोकिला लता जो पिछले 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं, उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मेलोडी क्वीन लता मंगेशकर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि अब वह बहुत जल्दी रिकवरी कर रही हैं। स्वरोकिला लता जो पिछले 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं, उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बारे में हमने आपको पहले भी जानकारी दी थी। तबसे पूरा देश लगातार उसके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहा था। 

Bollywood Tadka, Lata Mangeshkar Images

रिपोर्ट्स के मुताबिक लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। कल रात लता मंगेशकर के ट्विटर अकाउंट पर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी शेयर की गई और कहा गया, "लता दीदी की हालत स्थिर है और वह ठीक हो रही हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद"। उम्मीद है कि वह जल्द ही अस्पताल से घर लौट आएंगी।

Bollywood Tadka, Lata Mangeshkar Images

इसके साथ, अस्पताल के एक सोर्स ने भी गुरुवार को समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "सिंगर की हैल्थ में सुधार हो रहा है, लेकिन उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में कुछ समय लगेगा। लता को निमोनिया और सीने में संक्रमण है। इस बीमारी को ठीक होने में समय लगता है।"

Bollywood Tadka, Lata Mangeshkar Images

लता मंगेशकर 90 साल की हैं और बढ़ती उम्र के कारण उन्हें स्वास्थ्य संबंधी बीमारियाँ हो रही हैं। लता मंगेशकर ने कई भाषाओं में गाने गाए हैं और उन्हें स्वरोकिला, मेलोडी क्वीन जैसे कई उपनामों से भी जाना जाता है।


Lata MangeshkarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...