main page

रक्षाबंधन पर सिंगर लता मंगेशकर ने PM मोदी को भेजा खास संदेश, कहा- 'ये वादा निभाइएगा'

03 August, 2020 12:33:46 PM

आज पूरे देश में राखी का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर ने राखी के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में लता ने बताया कि क्यों वे इस साल पीएम मोदी को राखी नहीं भेज पाईं।

मुंबई: आज पूरे देश में राखी का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर ने राखी के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में लता ने बताया कि क्यों वे इस साल पीएम मोदी को राखी नहीं भेज पाईं।

Bollywood Tadka

उन्होंने पीएम मोदी से एक वादा भी मांगा है। वीडियो शेयर करते हुए लता ने कैप्शन में लिखा- आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। आपने नरेंद्र भाई मोदी अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे।

 

 

 

आज भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं लेकिन राखी बांधना मुश्किल है।पर आप समझ सकते हैं। अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार।

Bollywood Tadka

लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर पीएम मोदी का भी जवाब आया है। उन्होंने लिखा- लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है।


lata mangeshkarspecial messagePMnarendra modirakhiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...