main page

कोरोना की चपेट में आई दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सर्जा की पत्नी,जूनियर चिरू भी हुआ डेडली वायरस का शिकार

Updated 09 December, 2020 08:38:41 AM

दिवंगत कन्नड़ फिल्म एक्टर  चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना राज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर चौंकाने वाली जानकारी दी है। मेघना सरजा ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए चाहने वालों को बताया है कि उनका नवजात बच्चा डेडली वायरस कोरोना का शिकार हो गया है।

मुंबई: दिवंगत कन्नड़ फिल्म एक्टर  चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना राज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर चौंकाने वाली जानकारी दी है। मेघना सरजा ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए चाहने वालों को बताया है कि उनका नवजात बच्चा डेडली वायरस कोरोना का शिकार हो गया है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उनका और उनके माता पिता का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटव निकला है। अभी चिरंजीवी सरजा का परिवार एक्टर निधन की खबर से उबर कर नन्हें मेहमान के स्वागत में बिजी ही था कि इस खबर ने सभी को परेशान कर दिया है।

Bollywood Tadka

मेघना ने अपनी शेयर की पोस्ट में लिखा-'हैलो, मेरे पिता, मां, मैं और मेरा छोटा बेटा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हम उन सभी को यह जानकारी देना चाहते हैं कि जो पिछले कुछ हफ्ते में हमारे संपर्क में आए हैं। मैं चिरु (चिरंजीवी सर्जा) और अपने फैंस से कहना चाहती हूं कि घबराएं नहीं।'

Bollywood Tadka

मेघना ने आगे लिखा- 'मैं यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि हम अभी ठीक हैं और हमारा इलाज चल रहा है। जूनियर सी भी ठीक है और मुझे हर पल बिजी रख रहा है। एक परिवार के तौर पर हम ये जंग लड़ रहे हैं और जीतकर आएंगे।'

Bollywood Tadka

बता दें कि चिरंजीवी सर्जा का निधन इसी साल 7 जून को कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। उन्होंने बंगलुरु के एक निजी अस्पताल में 39 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली थी। जब एक्टर का निधन हुआ था उस समय उनकी पत्नी मेघना राज 3 महीने की गर्भवती थीं। मेघना राज ने इसी अक्टूबर 22 तारीख को बेटे को जन्म दिया था।

 Bollywood Tadka

 

 चिरंजीवी ने साल 2017 में मेघना राज के साथ सगाई की थी और 30 अप्रैल 2018 को दोनों ने क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की। इसके बाद 3 मई को  2018 को हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई।

: Smita Sharma

late actorchiranjeevi sarjawifemeghana rajnewbornsontest positivecovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity

loading...