main page

दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सर्जा के घर गूंजी खुशियां, पत्नी मेघना ने दिया बेटे को जन्म

22 October, 2020 05:58:52 PM

वंगत एक्टर चिरंजीवी सर्जा के घर काफी लंबे समय बाद खुशियां आईं हैं। एक्टर की वाइफ मेघना राज ने बेटे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को चिरंजीवी सर्जा के भाई ध्रुव सर्जा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सर्जा के घर काफी लंबे समय बाद खुशियां आईं हैं। एक्टर की वाइफ मेघना राज ने बेटे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को चिरंजीवी सर्जा के भाई ध्रुव सर्जा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka


ध्रुव सर्जा ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, बेबी ब्वॉय, जय हनुमान'। वहीं, ध्रुव सर्जा की पत्नी प्रेरणा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेघना को बेबी ब्वॉय का आशीर्वाद मिला है। आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद'। 

Bollywood Tadka
इस बड़ी खुशखबरी के बाद एक्टर के घर पर खुशियों का माहौल है। फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईँया दे रहे हैं। चिरंजीवी सरजा और मेघना के बेबी की फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में न्यू बोर्न बेबी पापा चिरंजीवी की तस्वीर के सामने दिखाई दे रहा है। एक्टर का लाडला बेहद क्यूट है।   वायरल हो रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें हाल ही में चिंरजीवी के भाई ध्रुव ने अपने भतीजे के लिए चांदी का 10 लाख का पालना खरीदा था, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर चौतरफा हो रही था।
बता दें चार महीने पहले चिंरजीवी सर्जा का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था। एक्टर की उम्र अभी महज 39 साल की थी। अब उनके घर में बेटे के जन्म के बाद लंबे समय बाद खुशियां आईं हैं।

Bollywood Tadka
 

 

 


late actorChiranjeevi SarjawifeMeghna rajwelcomedbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...