main page

मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह तबीयत बिगड़ी, आनन-फानन में पटना हुए रवाना

17 June, 2020 09:47:53 AM

दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की तबीयत मंगलवार सुबह अचानक खराब हो गई। खबरें हैं कि एक्टर के पिताह एकदम से बेहोश हो गए इसके बाद उन्‍हें जल्द ही पटना के लिए रवाना किया गया।

मुंबई: दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की तबीयत मंगलवार सुबह अचानक खराब हो गई। खबरें हैं कि एक्टर के पिताह एकदम से बेहोश हो गए इसके बाद उन्‍हें जल्द ही पटना के लिए रवाना किया गया। जल्दी-जल्दी में सुशांत के पिता परिवार के एक सदस्‍य के सााथ फ्लाइट से पटना के लिए निकले। ऐसे में जो प्रेयरमीट मुंबई में होनी थी, उसे टाल दिया गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि जब बता दें, एक्‍ट्रेस और सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एक्टर के पिता से मिलने उनके घर पहुंचीं थीं तब सुशांत के पिता अपने होमटाउन के लिए रवाना हुए, उसके बाद अंकिता घर से निकलीं।

Bollywood Tadka

14 जून को मुंबई स्थित अपार्टमेंट में सुशांत ने सुसाइड कर लिया था। श्रद्धा कपूर, कृति सैनन और कई स्टार्स  उनके अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए थे। अंत‍िम संस्‍कार में 20 से ज्‍यादा लोग शाम‍िल हुए।

Bollywood Tadka

हालांकि कोरोना की वजह से केवल 20 लोगों के शामिल होने की इजाजत थी। वहीं जहां पूरी प्रक्रिया हो रही थी, वहां सिर्फ 20 लोगों को ही इजाजत थी।

Bollywood Tadka


sushant singh rajputlate actorfatherkk singhpatnahealth deterioratedBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...