main page

अब खुलेगा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज! 5 दिनों के लिए NCB कस्टडी में भेजे गए सिद्धार्थ पिठानी

Updated 29 May, 2021 09:10:26 AM

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में दिवंगत एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है।  एजेंसी उन्‍हें हैदराबाद से गिरफ्तार करके मुंबई लाई है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में दिवंगत एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है।  एजेंसी उन्‍हें हैदराबाद से गिरफ्तार करके मुंबई लाई है। एनसीबी ने  सिद्धार्थ पिठानी  को ड्रग्‍स के मामले में 5 दिनों के लिए हिरासत में लिया है। सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब अगले महीने ही सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी भी है।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि पिठानी से सीबीआई से लेकर ईडी और एनसीबी भी इससे पहले कई दफा पूछताछ कर चुकी है। सिद्धार्थ इस कार्यवाही में लगातार बयान बदलता रहा। उसको लेकर भी सवाल यह रहा कि आखिर अंत समय में उसने पाला क्यों बदला? 

Bollywood Tadka

सुशांत केस में सिद्धार्थ पिठानी अहम कड़ी हैं।  सुशांत की मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में सामने आया था जिसमें पिठानी भी शामिल थे। रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था जिसके बाद उन्होंने पुलिस और हॉस्पिटल को फोन किया। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ ने पिछले हफ्ते ही सगाई की थी और फंक्‍शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसमें वह अपनी मंगेतर के साथ नजर आ रहे थे। इसके साथ उन्‍होंने 'जस्ट इंगेज्ड', 'नए सफर की शुरुआत' जैसी चीजें कैप्‍शन में लिखी थीं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की। हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित कई लोगों को नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। खैर अभी सुशांत केस की जांच चल रही है। 


sushant singh rajputfriendsiddharth pithanincbdrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...