main page

'मेजर' देख दिवंगत मेजर उन्नीकृष्णन की मां ने की सई के किरदार की तारीफ, कहा- जिसे लेकर हम चिंतित थे, तुमने इसे...

Updated 05 June, 2022 05:24:24 PM

फिल्म मेजर को देखने के बाद दिवंगत मेजर उन्नीकृष्णन की मां ने इस फिल्म में सई मांजरेकर की काफी तारीफ की है। सई मांजरेकर जिन्होंने मेजर की पत्नी की भूमिका निभाई है। धनलक्ष्मी ने कहा, “यह एक ऐसा चरित्र था जिसके बारे में हम सभी बहुत चिंतित थे, और सई ने इसे बहुत अच्छी तरह से संभाला।”

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म मेजर को देखने के बाद दिवंगत मेजर उन्नीकृष्णन की मां ने इस फिल्म में सई मांजरेकर की काफी तारीफ की है। सई मांजरेकर जिन्होंने मेजर की पत्नी की भूमिका निभाई है।

Bollywood Tadka

 

धनलक्ष्मी ने कहा, “यह एक ऐसा चरित्र था जिसके बारे में हम सभी बहुत चिंतित थे, और सई ने इसे बहुत अच्छी तरह से संभाला।”

 

उन्होंने कहा, “पहली स्क्रीनिंग के बाद, मैं हर चीज को कितनी अच्छी तरह से चित्रित किया गया था। भावनाओं और प्यार का मिश्रण देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा।”

‘मेजर’ मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित फिल्म है, जो 2008 में 26/11 के आतंकवादी हमलों के दौरान मुंबई में शहीद हो गए थे।

मेजर की पत्नी की भूमिका बहुत सारी जिम्मेदारियों के साथ आती है। नतीजतन, उनकी पत्नी के चरित्र के रूप में सई की भूमिका, उनकी बचपन की प्रेमिका, सबसे अच्छी दोस्त और बंधन। ये सब काफी महत्वपूर्ण है।

फिल्म में सई के प्रदर्शन ने समर्थन और नेतृत्व किया है, और वह एक अनुभवी कलाकार है। अदिवि शेष ने ‘मेजर’ में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन को दर्शाया है।

Content Writer: suman prajapati

late MajorUnnikrishnanmotherpraisedSaiee ManjrekarcharacterMajorfilmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...