main page

दिवंगत ऋषि कपूर के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे, पति को याद कर नम हुईं नीतू कपूर की आंखें

Updated 18 December, 2020 03:36:08 PM

फिल्म के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैंस के दिलों ने उनकी यादों का सिलसिला यूं ही बर्करार है। ऋषि ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है और इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज दिवंगत एक्टर के बॉलीवुड इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास दिन पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैंस के दिलों ने उनकी यादों का सिलसिला यूं ही बर्करार है। ऋषि ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है और इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज दिवंगत एक्टर के बॉलीवुड इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास दिन पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद किया है।

Bollywood Tadka

 

इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर का फोटो कोलाज शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा है, '18 दिसंबर, 1970 को मेरा नाम जोकर फिल्म रिलीज हुई थी। आज उनके इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो जाते।' इस तस्वीर में ऋषि अलग-अलग ऐज में अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka


ऋषि की फर्स्ट फिल्म की बात करें तो एक्टर राजकपूर के लीड रोल वाली मेरा नाम जोकर फिल्म में ऋषि चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए थे।

Bollywood Tadka

 

राज कपूर की यह फिल्म रिलीज के वक्त फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन बाद में काफी हिट हुई। आज इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की आइकॉनिक मूवीज में शुमार किया जाता है। 

 

: suman prajapati

late Rishi Kapoorcompleted50 yearsfilm industryNeetu KapooremotionalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...