main page

विनोद खन्ना की पत्नि गीतांजलि खन्ना का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Updated 16 December, 2018 01:36:17 PM

अभिनेता विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि खन्ना का शनिवार की देर रात को महाराष्ट्र के रायगड जिले के मांडवा में देहांत हो गया. फिलहाल उनकी मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि खन्ना और अक्षय खन्ना की मां को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें तो गीतांजलि खन्ना का 15 दिसंबर, शनिवार को निधन हो गया।  गीतांजलि देर रात को महाराष्ट्र के रायगड जिले के मांडवा में देहांत हो गया। मीडिया से आई जानकारी के अनुसार, गीतांजलि का निधन दिल की बीमारी के चलते हुआ।

Bollywood Tadka

रात में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद डॉक्टरों को बुलाया गया। इस दौरान गीतांजलि ने अपनी अंतिम सांस ले ली। बताया जा रहा है कि इस वक्त मांडवा के एक अस्पताल में गीतांजलि की पोस्टमार्टम प्रक्रिया चल रही है, जहां उनके दोनों बेटे- अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना के भी मौजूद हैं।

 

इस बात की जानकारी एक पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर करते हुए दी। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- "गीतांजलि खन्ना, दिवंगत विनोद खन्ना की पूर्व पत्नी और राहुल खन्ना-अक्षय खन्ना की मां आज इस दुनिया से चल बसी।"

Bollywood Tadka

गीतांजलि का पूरा नाम गीतांजलि तलेयर खन्ना है। उन्होंने सन 1971 में विनोद खन्ना से शादी की थी। इसके बाद 1985 में वह विनोद से अलग गईं थी। तलाक के बाद विनोद खन्ना ने 1990 में कविता दफ्तरी से शादी कर ली।

: Konika

latevinod khanna hindi newswifegeetanjali hindi newspasses awayBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...