main page

Alia Bhatt का लेटेस्ट फोटोशूट देख फैंस ने कहा ‘इतना खूबसूरत दिखना गैरकानूनी हैं’

Updated 01 April, 2023 12:00:30 PM

आलिया की फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहीं हैं। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर 10 मिनट में 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

मुंबई। आलिया भट्ट का फेशन सेंस बहु ही कमाल का हैं। बात चाहे ट्रेडिशनल की हो या वेस्टर्न ड्रेस की एक्ट्रेस दोनो ही में कमाल की नज़र आती हैं। आलिया ने हाल ही में करवाए एक फोटोशूट की तसिवीरें शेयर की हैं। आलिया ब्रॉलेट साड़ी पहने काफी बोल्ड नज़र आ रहीं हैं।  

Bollywood Tadka

आलिया की फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहीं हैं। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर 10 मिनट में 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फोटोज पर 13 सौ के लगभग कमेंट किए गए हैं। कई फैंस ने लिखा है, 'कितनी सोनी है ये।' एक ने लिखा है, आलिया से मिलने का सपना सच हो जाए। सो ब्यूटीफुल।' एक ने लिखा है, 'आलिया गॉर्जियस है।' एक ने लिखा है, 'आलिया भट्ट किस-किस की क्रश है। एक ने लिखा है, 'आलिया भट्ट काफी खूबसूरत लग रही है।'

Bollywood Tadka

आलिया भट्ट को लास्ट टाइम फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था। आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 7 करोड़ 65 लाख फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं। इसे लेकर उनके काफी उत्साहित रहते हैं। वह अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ALIA BHATTLATEST PHOTOSHOOTFANSCOMMENTSINSTAGRAMSAREE LOOKBOLD LOOK

loading...